Saturday, October 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमधर्मबुराई पर हुई अच्छाई की जीत, दशहरा पर धूं धूं कर जला...

बुराई पर हुई अच्छाई की जीत, दशहरा पर धूं धूं कर जला रावण

बुराई पर हुई अच्छाई की जीत, दशहरा पर धूं धूं कर जला रावण

व्यापारी नेता सोनू पाठक ने बाण चलाकर किया रावण दहन

जनसागर टुडे गगन बंसल 
जहांगीराबाद। नगर के रावण बाड़े में विजयदशमी के पावन पर्व पर रावण दहन की लीला संपन्न हुई। श्री जनता आदर्श रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गाजियाबाद के प्रमुख उद्यमी व व्यापारी नेता सोनू पाठक ने रावण दहन किया। इस अवसर पर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता व संस्थापक रामहरि गोयल, वीरेंद्र वार्ष्णेय ने पगड़ी पहनाकर मुख्यातिथि व पालिकाध्यक्ष किशनपाल सिंह लोधी का भव्य स्वागत किया।
इसके बाद मुख्य अतिथि और उनके साथ आये अतिथियों ने राम-रावण के युद्ध का आनंद लिया। इसके बाद भगवान राम द्वारा रावण का वध किये जाने के बाद व्यापारी नेता सोनू पाठक ने रावण के पुतले को आग लगाई। आग लगाते ही बुराई का रावण धूं धूं करके जल उठा। हजारों लोगों की भीड़ ने रावण के जलते ही जय श्री राम के नारे लगाए। रावण के पुतले के दहन के बाद व्यापारी नेता सोनू पाठक ने कहा की आज असत्य पर सत्य की जीत हुई है। हमको अपनी बुराई को खत्म करके अच्छाई के मार्ग पर चलना चाहिए।
दशहरा के अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता, पूर्व सभासद नवीन बंसल, जयेश अग्रवाल, लव चड्ढा, राजा बाबू, गोपाल शास्त्री, मुकेश लोधी, जयभगवान गुप्ता, धन्नू राजौरा, सौरभ विरदी, मोहित अग्रवाल, मुकेश लोधी, रोहित अग्रवाल, गोपाल बंसल, राहुल, नितीश, आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img