Sunday, October 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशखुशबू तिवारी केटी और माही श्रीवास्तव का देवी गीत 'काथी के रे...

खुशबू तिवारी केटी और माही श्रीवास्तव का देवी गीत ‘काथी के रे ककही शीतली मइया’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में सिंगर खुशबू तिवारी केटी हिट पर हिट गाने देती रहती हैं, जिससे वह सभी श्रोताओं के दिलों पर राज करती हैं। वहीं भोजपुरी सिने जगत में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव इन दिनों फिल्मों के अलावा एक से बढ़कर एक सदाबहार गानों व देवी गीतों में भी नजर आ रही हैं और अपनी अदाकारी से माता जी के भक्तों का दिल जीत रही है। बात करें सिंगर खुशबू तिवारी केटी और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की जोड़ी की तो इस जोड़ी में जब भी कोई गीत आता है तो वह सुपर डुपर हिट होने के साथ ही साथ लोगों की जुबान पर भी चढ़ जाता है, जिसे लोग गाते गुनगुनाते हुए अक्सर नजर आते हैं। ऐसे में इस समय शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर एक बार फिर सिंगर खुशबू तिवारी केटी और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की हिट जोड़ी में बहुत ही प्यारा देवी गीत ‘काथी के रे ककही शीतली मइया’ आया हुआ है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

लिंकः https://youtu.be/Z2SpHLjPjX8?si=yVTsJSc2x4xK87P0

इस देवी गीत को लेकर माही श्रीवास्तव ने कहा, ‘कथि के रे ककही शीतली मइया’ मेरे दिल के बहुत करीब है। शारदीय नवरात्र का समय भक्तिमय ऊर्जा से भरा होता है, और इस गीत के माध्यम से मैंने मां दुर्गा के प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट करने की कोशिश की है। यह गीत हर उस भक्त के लिए है जो मां के चरणों में अपना समर्पण अर्पित करता है। मुझे उम्मीद है कि यह गीत श्रोताओं के दिलों में बसेगा और उनकी आस्था को और मजबूत करेगा।

इस देवीगीत ‘काथी के रे ककही शीतली मइया’ के वीडियो में दिख रहा है कि देवी माता की विशाल दिव्य प्रतिमा के सामने पूजा की थाली में पूजा की सामाग्री और फल फूल लेकर मां की पूजा अर्चना करते हुए माही श्रीवास्तव नजर आ रही है। वह माता जी की मूर्ति के सामने बैठी हुई है। उनके साथ ढेर सारे भक्तगण भी बैठे हुए दिख रहे हैं। वह मां के सौंदर्य की बखान करते हुए कुछ सवाल कर रही हैं और उसका जवाब भी वह खुद दे रही है। इस गाने के वीडियो में बीच-बीच में ट्रेडिशनल लुक में सिंगर खुशबू तिवारी केटी भी गाते हुए नजर आ रही है और सब का मन मोह रही है। वहीं एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव इंडियन लुक में हरी साड़ी पहने हुए मां की भक्ति में भाव में नजर आ रही है। वह अपनी सहेलियों के साथ मां की ओर भक्ति पूर्ण नैनों से निहारते हुए कह रही हैं कि…
‘कथी के रे ककही शीतली मइया, काथी केरा हो शाम, कथिये प बैठली हो शीतली मइया, झारेली लंबी हो केश…’

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत देवी गीत ‘काथी के रे ककही शीतली मइया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गीत को सिंगर खुशबू तिवारी केटी ने भक्ति भाव में गाया है। इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने माता की भक्तिमय अदाकारी किया है। इस गाने को गीतकार यादव राज हैं, जबकि संगीतकार डीपी यादव ने मधुर संगीत दिया है। पीआरओ ब्रजेश मेहर, वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, डीओपी गौरव राय एंड रंजन, कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय, एडिटर आलोक गुप्ता हैं। डीआई रोहित सिंह, प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है। इस गीत का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img