Sunday, October 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशनवरात्रि पर इश्तियाक़ शेख बंटी की फ़िल्म 'सास मिर्ची बहू अचार' की...

नवरात्रि पर इश्तियाक़ शेख बंटी की फ़िल्म ‘सास मिर्ची बहू अचार’ की शूटिंग शुरू हुई जौनपुर में

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने फ़िल्म निर्माता व निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी अक्सर अपनी नई फिल्मों का शुभ मुहूर्त और फिल्म की शूटिंग की शुरुआत जौनपुर चौकियां शीतला माता धाम से ही करते हैं। शीतला माता पर उनका आस्था और विश्वास बना हुआ है। ऐसे में नवरात्रि के पावन अवसर पर इश्तियाक शेख बंटी ने उत्तर प्रदेश के जिला जौनपुर स्थित माँ शीतला मंदिर चौकियां धाम में अपनी नई भोजपुरी फिल्म ‘सास मिर्ची बहू अचार’ का शुभ मुहूर्त संपन्न किया है। इस मौक़े पर फ़िल्म की पूरी टीम, स्टारकास्ट और टेक्निशियन मौजूद थे।

गौरतलब है कि इश्तियाक़ शेख बंटी अपने कुशल निर्देशन में काफ़ी हिट फ़िल्में दे चुके हैं और बतौर निर्माता भी वे काफ़ी सक्रिय हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर निर्माता व निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी अपना महत्वपूर्ण योगदान लगातार देते आ रहे हैं। वे एक से बढ़कर एक बेहतरीन पारिवारिक फिल्में देकर दर्शकों का शुद्ध मनोरंजन करते हैं।
बता दें कि हाल में उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन ‘3आर फिल्म्स एंड प्रोडक्शंस’ बैनर के तले बनी दहेज प्रथा पर आधारित फ़िल्म ‘दुल्हन वही जो धन लाये’ को सेंसर में अप्लाई किया है और अब उनके इसी बैनर 3R फिल्म्स एंड प्रोडक्शंस से सास मिर्ची बहू अचार का भव्य मुहूर्त करते हुए शूटिंग शुरु कर दी गई है। इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग जौनपुर के विभिन्न क्षेत्रों व रमणीय स्थानों पर की जाएगी। फ़िल्म के कलाकारों की बात करें तो इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अयाज़ ख़ान, ज्योति मिश्रा, अमित शुक्ला, विद्या सिंह, सनी शर्मा व अन्य हैं। वहीं फ़िल्म के डायरेक्शन की ज़िम्मेदारी इश्तियाक़ शेख बंटी ने अपने सहायक दिलीप कुमार रावत को सौंपी है। बता दें कि दिलीप कुमार रावत वैसे तो काफ़ी फ़िल्मों की लेखनी भी की है और लगभग 30 से भी ज़्यादा फ़िल्मों में निर्देशक इश्तियाक़ शेख बंटी के सहायक रह चुके हैं। बतौर निर्देशक उनकी यह पहली फ़िल्म है, जिसमें उनका अब तक का अनुभव काम आएगा। फ़िल्म का छायांकन डीके शर्मा कर रहे हैं। फ़िल्म का मधुर संगीत दिया है संगीतकार साजन मिश्रा ने और गीतकार प्यारे लाल यादव कवि जी ने गीत लिखा है। इस फ़िल्म के लेखक शकील नियाज़ी ने कहा कि ‘सास मिर्ची बहू अचार’ आज के दौर का सिनेमा है। लोग इस फ़िल्म को बेहद पसंद करेंगे, क्योंकि इस फ़िल्म में दर्शकों को अपने घर की ही नोकझोक लगेगी। यह फैमली ड्रामा से भरपूर फुल इंटरटेनिंग फ़िल्म है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img