Saturday, October 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRयुवा सम्मान समारोह का आयोजन कर महाराजा सूरजमल जागरूक समिति ने मनाया...

युवा सम्मान समारोह का आयोजन कर महाराजा सूरजमल जागरूक समिति ने मनाया पांचवा स्थापना दिवस

साहिबाबाद
 महाराजा सूरजमल जागरूक समिति के 5वे स्थापना दिवस पर वैशाली में सर्व समाज के युवाओं का एक “युवा सम्मान समारोह” का आयोजन हुआ ! इस अवसर पर सोसाइटी में युवाओं के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए उनको समिति ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया साथ में महिला संगठन व एनजीओ को भी उनके द्वारा सोसाइटी में किए गए कार्यों के लिए उनको भी सम्मानित किया, कुछ युवा खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया ! इस समारोह में भारी संख्या में युवा उपस्थित रहें ! इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लक्ष्मी नारयण चौधरी कैबिनेट मंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार व  आशु वर्मा , पूर्व महापौर ने युवाओं का मनोबल बढ़ाया व उनका समाज व देश हित में कार्य के लिए मार्गदर्शन किया, इस शुभ अवसर पर मिडिया बन्दुओं को भी सम्मानित किया गया !
संगठन ने वीर शिरोमणि महाराजा सूरजमल के बलिदान भवन बनाने के लिए  कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारयण चौधरी से कहा जिसके बाद कैबिनेट  मंत्री  ने बलिदान भवन बनाने के लिए पूर्ण आश्वासन दिया !
महाराजा सूरजमल जागरूक समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष  नवीन चौधरी, राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष  संदीप चौधरी व मीडिया प्रभारी  देवेंद्र मलिक ने कार्यक्रम के बाद कहा इस तरह के कार्यक्रम भविष्य में समिति द्वारा होते रहेंगे जिससे युवाओं का मनोबल बढ़ता रहें और वह सही दिशा में कार्य करता रहें, !  महाराजा सूरजमल जागरूक समिति के कार्यक्रम में महाराजा सूरजमल भवन के निर्माण की मांग को कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण  द्वारा पूर्ण आश्वासन दिए जाने के बाद संदीप चौधरी एवं महाराजा सूरजमल जागरूक समिति ने आभार व्यक्त किया !
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img