Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशपावर कॉर्पोरेशन का एसडीओ घूस लेते कैमरे में कैद।

पावर कॉर्पोरेशन का एसडीओ घूस लेते कैमरे में कैद।

पावर कॉर्पोरेशन का एसडीओ घूस लेते कैमरे में कैद।
– *सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में है तैनात*
– *डॉक्टर से कनेक्शन देने के नाम पर ले रहा था डेढ़ लाख रुपए*

बुलंदशहर/ पावर कॉर्पोरेशन में तैनात एक एसडीओ घूस लेते हुए कैमरे में कैद हुए है। सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में तैनात यह एसडीओ एक डॉक्टर से कनेक्शन देने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए की घूस लेते हुए कैमरे में कैद हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद चीफ इंजीनियर ने एमडी मेरठ को एसडीओ के निलंबन की संस्तुति की है। वहीं सिकंदराबाद विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने भी एसडीओ के खिलाफ तत्काल प्रभाव से कार्रवाई के निर्देश अफसरों को दिए हैं।
*क्या है पूरा मामला*
सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में तैनात एसडीओ कृष्णा कौशिक एक डॉक्टर को 5 किलोवाट का कनेक्शन आवंटित करने पर डेढ़ लाख रुपए की घूस की डिमांड करने लगा। डॉक्टर करीब एक माह से एसडीओ के दफ्तर और घर के चक्कर लगाने लगा, लेकिन घूसखोर एसडीओ नहीं माना। इसके बाद उपभोक्ता डॉक्टर खुफिया कैमरे को लगाकर एसडीओ के दफ्तर पहुंचा। काफी देर वार्ता होने के बाद जब एसडीओ नहीं माना तो उसने 50 हजार रुपए बतौर एडवांस एसडीओ को दिए। इसके बाद एसडीओ ने उसे कनेक्शन लगवाने का आश्वासन दिया।
*एक्सईएन-चीफ ने लिया संज्ञान*
इसके बाद डॉक्टर ने पूरे मामले की जानकारी सिकंदराबाद एक्सईएन विनय कुमार और चीफ इंजीनियर राजीव कुमार को दी। दोनों अफसरों ने तत्काल डॉक्टर को कनेक्शन आवंटित करने के निर्देश दिए। इसके बाद चीफ इंजीनियर ने आरोपी एसडीओ के खिलाफ निलंबन की संस्तुति एमडी मेरठ ईशा दुहन से की है।
विधायक ने भी लिया संज्ञान पूरा मामला जब विधायक लक्ष्मीराज सिंह के पास पहुंचा तो उन्होंने तत्काल आरोपी एसडीओ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश अफसरों को दिए। विधायक लक्ष्मीराज सिंह का कहना है कि योगी सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले अफसरों पर कड़ी कार्रवाई होगी। भाजपा सरकार में किसी को भी रिश्वत देने की कोई जरूरत नहीं है। हमारी सरकार ईमानदारी की सरकार है।
*होगी कार्रवाई : एमडी*
एमडी पीवीवीएनएल आईएएस ईशा दुहन ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आ चुका है। एसडीओ के खिलाफ विभागीय जांच के साथ निलंबन की भी कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img