Sunday, October 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशहिंदुस्तान उत्थान पार्टी कार्यकर्ताओं ने आमजन की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

हिंदुस्तान उत्थान पार्टी कार्यकर्ताओं ने आमजन की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

– 8 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा*
– *मैं करके मुख्य चौराहे को जामकर एसडीएम के समक्ष रखी मांगे*

बुलंदशहर/स्याना में शनिवार को हिंदुस्तान उत्थान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के मुख्य चौराहे को जाम कर मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। हिंदुस्तान उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानेश चौहान ने कहा कि स्याना तहसील क्षेत्र में रोडवेज बस अड्डे का अतिशीघ्र निर्माण कराया जाए, ग्रामीण क्षेत्र से दिल्ली जाने के लिए रोडवेज बस सेवा सुचारू कराए जाने की मांग, सुनौली जलालपुर मार्ग को दुरुस्त कराए जाने की मांग, तहसील के स्कूलों में मिड डे मील में अनुपस्थित बच्चों के फर्जी उपस्थिति दर्शाकर घोटाले की तत्काल जांच की मांग सहित 8 मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानेश चौहान ने कहा कि अगर जल्द ही सभी मांगे पूरी नहीं हुई तो 31 दिसंबर को पार्टी के कार्यकर्ता आमरण-अनशन करने को मजबूर होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही सभी समस्याओं का निस्तारण कराया जाए।
*रोडवेज बस स्टैंड नहीं होने के चलते होती है आमजन को परेशानी*
स्याना में रोडवेज बस स्टैंड नहीं होने के चलते आमजन को सफर करने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ज्ञानेश चौहान ने कहा कि दूर बड़े शहरों तक जाने के लिए आमजन को डग्गामार वाहनों का सहारा लेना पड़ता है। धक्का मार वाहन चालक लोगों की परेशानी का फायदा उठाकर मोटा किराया वसूलते हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के देहात गांव के लिए रोडवेज बस की सुविधा दी जाए।
*जर्जर विद्युत लाइन को बदलवाए जाने की मांग*
हिंदुस्तान उत्थान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जर्जर विद्युत लाइन को बदलवाए जाने की मांग की है। कार्यकर्ताओं के साथ नगर के मुख्य चौराहे पर पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में अधिकांश विद्युत लाइन जर्जर हो चुकी हैं। जिनके चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं। विद्युत विभाग बड़ी लापरवाही बरत रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानेश चौहान, राष्ट्रीय सचिव नवनीत सिंह, जिला सचिव उत्तम चौहान, कौशल प्रताप, आशीष, रमेश सिंह लोधी, रोहतास राणा, जितेंद्र राणा, ज्ञानेंद्र चौहान आदि रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img