Sunday, September 8, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedसफाई कर्मियों ने किया तरवा ब्लॉक में धरना प्रदर्शन जिला पंचायत राज...

सफाई कर्मियों ने किया तरवा ब्लॉक में धरना प्रदर्शन जिला पंचायत राज अधिकारी से बात करने के बाद धरने में बैठे सफाई कर्मियों ने धरने को समाप्त किया

जनसागर टुडे 

आजमगढ़/तरवां /सूरज सिंह –तरवा ब्लाॅक में तैनात एडीओ पंचायत शांति शरण सिंह पर सहायता के लिए जुटाए गए रुपये न देने का आरोप लगाते हुए सफाई कर्मचारी धरने पर बैठ गए। उधर, कर्मचारियों के जिला संगठन ने डीपीआरओ से बात की। डीपीआरओ ने जांच कर कार्रवाई करने के लिए दो जुलाई तक का समय मांगा। इसके बाद सफाई कर्मचारियों का धरना खत्म हुआ। ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के ब्लॉक अध्यक्ष देवेश कुमार यादव ने कहा कि एडीओ पंचायत आए दिन कर्मचारियों को शोषण किया जा रहा है।

इसकी शिकायत कई बार ब्लॉक से लेकर जनपद के अधिकारियों से किया गया लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। ब्लॉक में एक कर्मचारी की मृत्यु होने के बाद संगठन द्वारा उसके परिवार को सहायता के लिए 50 हजार रुपये इकठ्ठा किया गया था। आरोप लगाया कि पिता की तबीयत खराब होने की बात कहकर एडीओ ने यह रुपये ले लिए और अब मांगने पर नहीं दे रहे हैं। इसकी शिकायत डीपीआरओ के यहां भी हुई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके कारण कर्मचारियों को धरने पर बैठना पड़ा। धरने में उमाकांत गौतम, भीमराज, अशोक कुमार, मृत्युंजय यादव, प्रदीप कुमार तरवां ब्लाक के आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img