Wednesday, October 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशदहेज में कार और दो लाख रुपये की मांग, मुकदमा दर्ज

दहेज में कार और दो लाख रुपये की मांग, मुकदमा दर्ज

पति सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
ससुर पर छेड़खानी का भी लगाया आरोप

जनसागर टुडे
जहांगीराबाद। नगर निवासी एक महिला ने अपने पति सहित चार ससुरालजनों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपने ससुर पर कपड़े फाड़कर जबरदस्ती करने का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने तहरीर में नामजद सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक नगर निवासी पीड़िता ने तहरीर में बताया है कि वर्ष 2021 में उसका विवाह नरसेना थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर कलां निवासी अजहर पुत्र जफरुद्दीन के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही उसका पति दहेज में दो लाख रुपये और कार की मांग कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि पूर्व में भी उसने एक तहरीर पुलिस को दी थी जिसके बाद उसके ससुरालजन फैसला कर उसे अपने साथ ससुराल ले गए।

आरोप है कि पीड़िता के ससुरालजनों ने दहेज के लिए फिर से उसको प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने तहरीर में अपने ससुर जफरुद्दीन पर कमरे में घुसकर छेड़छाड़ करने तथा अपनी सास वरीसा पर उसे तलाक दिलवाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने जब यह बात अपने मायके वालों को बताई तो उसका पिता और भाई उसकी ससुराल पहुंचे जहां उसके पति अजहर, ससुर जफरुद्दीन, सास वरीसा और ननद निशा ने डंडे से उसके भाई का सिर फोड़ दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी पति सहित चार ससुरालजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img