Wednesday, October 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरकेरल राज्यपाल आरिफ मौहम्मद खान निजी कार्यक्रम में हुए शरीक

केरल राज्यपाल आरिफ मौहम्मद खान निजी कार्यक्रम में हुए शरीक

जनसागर टुडे डीके निगम

बुलंदशहर । थाना नरसेना इलाके के गांव खदोई में एक निजी प्रोग्राम में शामिल होने पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने सीएए को लेकर कहा 1947 में महात्मा गांधी पंडित जवाहरलाल नेहरू मौलाना आजाद सरदार वल्लभभाई पटेल और राजेंद्र प्रसाद मनमोहन सिंह तक ने यह वायदा किया गया था।

1947 में जो लोग पाकिस्तान में रह गए हैं हम तो अंग्रेजों के गुलाम थे हम तो आजाद हो गए लेकिन जो पाकिस्तान में रह गए थे उनको जबरदस्ती रोका गया मैं आपको एक एक नाम बता रहा हूं जिनका नाम महमज सरफराज है जो पाकिस्तान की महिला पत्रकार हैं।

उनका लेख आप इंटरनेट पर पढ़ लीजिए तो पता लग जाएगा कि पाकिस्तान में कितनी बच्चियों को किडनैप किया जा रहा है। और उनकी जबरन शादी कराई जा रही है उनके ऊपर जुल्म किया जा रहा है, हम तो अंग्रेजों की गुलामी से आजाद हो गए लेकिन उनका दर्जा बहुत नीचे चला गया है सीएए महात्मा गांधी का किया हुआ वादा है।

राजनीति के सवालों पर बोलने से बचे नजर आए केरल के राज्यपाल जिसे हम राष्ट्रपिता कहते हैं उन्होंने किसी एक वायदा किया था राजेंद्र प्रसाद हमारे पहले राष्ट्रपति थे ।

उनके अपने पहले अभिभाषण में इस वादे को दोहराया गया था सबसे आखिर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी इसको दोहराया है।मैने 3 साल पहले वह सभी डॉक्यूमेंट दिखा भी दिए हैं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img