Wednesday, October 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरस्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदान करने के लिए ट्रांसजेंडर को किया गया...

स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदान करने के लिए ट्रांसजेंडर को किया गया जागरूक

जनसागर टुडे संवाददाता डीके निगम
बुलंदशहर/ लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 में सभी मतदाताओं के द्वारा मतदान किया जाए इसके लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में स्वीप कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में ट्रांसजेंडर समुदाय के सदस्यों के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का अयोजन किया गया।

इस अवसर पर ट्रांसजेंडर सदस्यों से अपील की गई की जिनका वोट नहीं बना है वह आज ही वोट बनवाने के लिए फॉर्म भर दे। मतदान के दिन पहले घंटे में सबसे पहले सभी ट्रांसजेंडर अपने मत का प्रयोग करें। मतदान करने के लिए अन्य लोगों को भी प्रेरित करें। ट्रांसजेंडर की दोनों गुरूओ से अपील की गई कि वह भी मतदान करने के लिए सभी ट्रांसजेंडरो से अपील करे।

इस अवसर पर ट्रांसजेंडर सदस्यो ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया जिसके निस्तारण के लिए जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए। जिला अस्पताल में उपचार दिलाने, आयुष्मान कार्ड, राशन कार्ड बनवाए जाने के लिए भी अनुरोध किया गया। जिलाधिकारी ने ट्रांसजेंडर को अस्पताल में उपचार एवं आयुष्मान कार्ड बनवाए जाने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि अपना आई कार्ड बनवा ले और उसको अस्पताल आदि जगह पर दिखा दे। इस अवसर पर सीडीओ कुलदीप मीना, अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व विवेक कुमार मिश्रा, सीओ मधुप कुमार सिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img