Wednesday, October 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरजनपद के समस्त उचित दर विकेताओं को नये ई०पीस से लिंक येईग...

जनपद के समस्त उचित दर विकेताओं को नये ई०पीस से लिंक येईग मशीन के प्रयोग व संचालन के सम्बन्ध में कार्यक्रम का आयोजन किया गया

बुलन्दशह। तहसील सदर के नुमाईश ग्राऊन्ड स्थित निकुज हॉल में जनपद के समस्त उचित दर विकेताओं को नये ई०पीस से लिंक येईग मशीन के प्रयोग व संचालन के सम्बन्ध में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त कार्यक्रम में प्रधान मंत्री उज्जवला योजना के लाभार्थियों को गैस कनैक्शन तथा प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों को बैंग वितरण भी किया गया।

इसके साथ ही जनपद की समस्त तहसीलों में आधार प्रमाणीकरण, बॉयोमेट्रिक पद्धति से कार्डधारकों के मध्य शतप्रतिशत खाद्यान्न का वितरण करने वाले उचित दर विक्रेताओं को प्रशस्ति पत्र दे कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में डा०भोला सिहं, सांसद, लोकसभा क्षेत्र बुलन्दशहर द्वारा अपने संबोधन में सरकार के द्वारा चलाये जा रहे जन कल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला गया तथा विभिन्न क्षेत्री में सरकार की उपलब्धियों को भी बताया गया।

उक्त कार्यक्रम के संयोजक जिला पूर्ति अधिकारी,सुनील सिहं द्वारा खाद्य एवं रसद विभाग द्वारा संचालित योजनाओं के विषय में जानकारी दी गयी। उपरोक्त कार्यक्रम का सफल संचालन रामेन्द्र यादव, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी, बुलन्दशहर द्वारा किया गया। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख पहासू व अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि के साथ-साथ आपूर्ति विभाग के समस्त अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img