Wednesday, October 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरकिसानों को पशुपालन और पशु संरक्षण का एक दिवसीय शिविर का आयोजन...

किसानों को पशुपालन और पशु संरक्षण का एक दिवसीय शिविर का आयोजन आनंदा फाउंडेशन द्वारा किया गया

दर्जनों महिला किसान और किसानों को श्वेतधारा कार्यक्रम के अंतर्गत पशुपालन व पशु संरक्षण का प्रशिक्षण आनंदा फाउंडेशन के द्वारा आनंदा पशु आहर प्लांट में दिया गया।

जनसागर टुडे संवाददाता डीके निगम

बुलंदशहर।  मंगलवार को स्याना में मध्य प्रदेश से आए महिला किसान और किसानों को पशुपालन और पशु संरक्षण का एक दिवसीय शिविर का आयोजन आनंदा फाउंडेशन द्वारा किया गया।

आज मध्य प्रदेश से आए दर्जनों महिला किसान और किसानों को श्वेतधारा कार्यक्रम के अंतर्गत पशुपालन व पशु संरक्षण का प्रशिक्षण आनंदा फाउंडेशन के द्वारा आनंदा पशु आहर प्लांट में दिया गया।

इसी कार्यक्रम के अंतर्गत एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी के द्वारा सीएसआर के अंतर्गत तीन
इंडोफोस मिल्को मशीन जो किसानों के हित लिए दी गई है।जो आनंदा के चिलिंग सेंटर पर लगेगी जो दूध में सब एडलेट्रेशन को पकड़ेगी। पशु आहार को भी उच्च गुणवत्ता वाला बनाया जा रहा है।

इसका उद्घाटन आनंदा फाउंडेशन के फाउंडर मेंबर डा .राधेश्याम दीक्षित भवानी कृष्णा रीजनल हेड नॉर्थ एक , क्लिफोर्ड डीकोस्टा सीएसआर मैनेजर एसबीआई जनरल, अमित भट्ट एरिया हेड के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर चेयरमैन डॉक्टर राधेश्याम दीक्षित ने आनंदा फाउंडेशन द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में अवगत कराया ।

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के अधिकारियों ने यूपी में किसानों के लिए आनंदा फाउंडेशन के साथ सीएसआर के अंतर्गत अग्रिम कार्य करने के लिए भी कहा। चेयरमैन ने कैटल फीड प्लांट और गौशाला का विजिट कराया।इस मौके पर आनंदा फाउंडेशन के समस्त मेंबर व किसान भाई उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img