Wednesday, October 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहररमजान माह को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट डीएम एसएसपी ने सुरक्षा के...

रमजान माह को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट डीएम एसएसपी ने सुरक्षा के किये पुख्ता इंतजाम

जनसागर टुडे संवाददाता डीके निगम

बुलंदशहर/ रमजान माह के अवसर पर जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से आज जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह एवं एसएसपी श्लोक कुमार ने पुलिस बल के साथ कोतवाली नगर से ऊपर कोट, नरसलघाट, खुर्जा गेट पुलिस चौकी, चौक बाजार, सर्राफा बाजार, बुरा बाजार से होते हुए, डिप्टी गंज, मोतीबाग एवं काला आम चौराहे तक पैदल गस्त की। इस अवसर पर स्थानीय लोगों से भी वार्ता करते हुए रमजान माह की बधाई दी।

सीएए की अधिसूचना जारी होने पर लोगों से अपील की गई कि किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दे। किसी भी प्रकार की समस्या या शंका होने पर जिलाधिकारी एवं एसएसपी से संपर्क कर उसका निराकरण करा सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी कोई सौहार्द बिगाड़ने वाली पोस्ट शेयर न करे। पुलिस के द्वारा सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। सुरक्षा के दृष्टिगत चौराहों एवं प्रमुख स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए।

रमजान माह के मौके पर साफ सफाई एवं पेयजल की आपूर्ति कराने के निर्देश ईओ नगर पालिका को दिए। इस अवसर पर एसपी सिटी शंकर प्रसाद,एसपी अपराध डा राकेश कुमार मिश्र,ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रफुल्ल शर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट चंद्र प्रकाश प्रियदर्शी, सीओ सिटी विकास चौहान उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img