Wednesday, October 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरदबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट पीड़ित ने दी तहरीर रिपोर्ट...

दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट पीड़ित ने दी तहरीर रिपोर्ट दर्ज, पुलिस मामले की जांच में जुटी

बुलंदशहर/ अहार क्षेत्र के गांव मौहरसा में पीड़ित के घर मे पांच छः लोगों ने घुसकर गाली गलौज, मारपीट, चाकू से हमला करके घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए, घायलों का जिला अस्पताल बुलंदशहर में इलाज चल रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज।

पीड़ित की पत्नी लता देवी,भाई गजेन्द्र और भाभी कविता देवी को आरोपियों ने घायल कर दिया था।वादी सुरेश पुत्र बिहारीलाल निवासी मौहरसा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा कि एक मार्च को शाम के समय मेरा भतीजा घर को कुनाल आ रहा था, मौहल्ले के एक हैकड़ और दबंग प्रवृत्ति के युवक ने बेवजह उसके दो तीन चांटे मार दिए, वह रोता हुआ घर पहुंचा तो हमने रोने का कारण पूछा तो उसने बताया।

थोड़ी देर बाद वह युवक पांच छः लोगों के साथ क्रोध में आकर हमारे घर में घुसकर युवकों और महिलाओं के साथ गाली-गलौच, मारपीट कर घायल कर दिया। रोने चीखने की आवाज सुनकर आस पास के लोग आने लगे तो जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित व्यक्ति सुरेश ने धर्मवीर, रोहित, अभिषेक पुत्र ऋषि पाल, हेमलता पत्नी ऋषि पाल,बिल्लू पुत्र अभिषेक,कूका पुत्र धर्मवीर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायलों का अभी इलाज चल रहा है।थाना प्रभारी निरीक्षक संजेश कुमार ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img