Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादबार  एसोसिएशन मोदीनगर ने सौंपा मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन

बार  एसोसिएशन मोदीनगर ने सौंपा मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन

एसडीएम, तहसीलदार के तबादले की रखी मांग
जनसागर टुडे संवाददाता

मोदीनगर। कोरोना काल में भी प्रशासनिक अधिकारियों के फोन न उठने एवं साथ ही वकीलों को हो रही परेशानियां हल न होने पर बार एसोसिएशन मोदीनगर ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन देकर एसडीएम मोदीनगर एवं तहसीलदार के तबादले की मांग की है।

बार एसोसिएशन मोदीनगर के सचिव संजय मुद्गल के नेतृत्व में वकीलों ने  मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार उमाकांत तिवारी को देकर कहा कि कोरोना काल में आये दिन वकीलों एवं उनके परिवार के सदस्यों की मृत्य हो रही है। ऐसे समय पर भी वकीलों के लिए प्रशासन ने न तो  ऑक्सीजन की कोई व्यवस्था की है तथा न ही बेड की।

मोदीनगर में आज तक भी कोविड अस्पताल न बनना इसका उदाहरण है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा फोन भी नहीं उठाये जाते। इसके साथ ही मांग की गई कि मोदीनगर के एसडीएम एवं तहसीलदार का तबादला किया जाये, जिससे जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण का फैलाव अधिक होने के कारण उन्होंने आज से शुरू किया जाने वाला आमरण अनशन का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है। ज्ञापन देने वालों में जसवीर सिंह, संजीव चिकारा, अंकित शर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img