Saturday, October 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादघर घर जाकर स्वयं सेनीटाइजर का कार्य कर रहे हैं :पार्षद पिंटू...

घर घर जाकर स्वयं सेनीटाइजर का कार्य कर रहे हैं :पार्षद पिंटू सिंह

पिंटू सिंह ने कहा कि हमारी लोकप्रिय मेयर आशा शर्मा का हम सभी आभार व्यक्त करते हैं जो इस संकट की घड़ी में हमारा हाथ थामे हुए हैं क्षेत्र की जनता के लिए कार्य कर रही हैं
जनसागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद । इस कोरोना के संकट काल में जहां हर कोई घरों में छिपा हुआ है । तो वहीं विधान सभा 56 के एक पार्षद इस संकट की घड़ी में भी लोगों की सेवा करने से पीछे नहीं हैं और कोरोना महामारी को हराने के लिए दिन रात कार्य कर रहे हैं । वार्ड 35 अकबरपुर बहरामपुर के पार्षद पिंटू सिंह ही वो पार्षद हैं जो इस संकट में भी लोगों की जनसमस्याएं सुन रहे हैं

और कोरोना को हराने के लिए कार्य कर रहे हैं । इसी कड़ी में पार्षद पिंटू सिंह अपने पूरे क्षेत्र में नगर निगम से मिली बड़ी गाड़ी से सैनेटाइजर का कार्य कराया और स्वयं अपने हाथों से घर घर सैनेटाइजेशन का काम किया । पिंटू सिंह ने कहा कि हमारी लोकप्रिय मेयर आशा शर्मा का हम सभी आभार व्यक्त करते हैं जो इस संकट की घड़ी में हमारा हाथ थामे हुए हैं क्षेत्र की जनता के लिए कार्य कर रही हैं ।

पिंटू सिंह ने कहा कि मेयर आशा शर्मा ने साफ साफ कहा है कि जितना ज्यादा से ज्यादा हो सके कोरोना को हराने के लिए कार्य करो और मैं हर संभव आपकी मदद करुंगी ।

पार्षद पिंटू सिंह ने कहा कि सैनेटाइजेशन का कार्य आगे भी जारी रहेगा । इसी के साथ पार्षद पिंटू सिंह सैनेटाइजेशन के साथ साथ प्रतिदिन क्षेत्र में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव भी बदस्तूर जारी रखे हुए हैं ।

प्रतिदिन निगम के कर्मचारी पार्षद पिंटू सिंह द्वारा बताये गये स्थानों पर जाकर फॉगिंग का कार्य बखूबी कर रहे हैं । पार्षद पिंटू सिंह द्वारा किए इस संकट की घड़ी में लोगों को बचाने के लिए किए जा रहे कार्यों की पूरी विधानसभा 56 में सराहना हो रही है ।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img