Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादकोरोना हारेगा हम होंगे कामयाब :  गोयल

कोरोना हारेगा हम होंगे कामयाब :  गोयल

दैनिक जन सागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद। वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक कुमार गोयल ने कहा कि कहर की इंतहा है सिस्टमबेबस दिख रहा है । संशाधन कम पड़ गए है । ऐसा तो सोचा नही था। श्मसान फुल, अस्पताल फुल ,दवाई पर कालाबाजारी,आॅक्सीजन पर्याप्त नही, सब कुछ चिंतन का विषय है । रोज अप्रिय समाचार मिल रहे है। जानकार कह रहे है कि दूसरे के बाद 2022 23 में तीसरी लहर भी आएगी । प्रधान मंत्री राज्यो व वैज्ञानिकों से निरंतर संपर्क में है । प्रदेश के मुख्य मंत्री हर संभव प्रयास कर कोरोना ग्रस्त होकर भी बचाव में लगे है

जांच बेड आॅक्सीजन सब अतरिक्त तैयारी में लगे है। यदि जरूरीसमझा तो प्रदेश में 1 या 2 सप्ताह का लॉकडौन लग सकता है । दिल्ली से फिर बड़ी संख्या में मजदूर पलायन कर प्रदेश में घुस रहे है प्रशासन पूरा सतर्क हो कर समुचित व्यवस्था में जुटा है । हम कारोबारी उद्यमी व्यापारी दुकानदार सब देश के हितैषी है । सब कुछ सह कर भी मानव सेवा व सरकार को सहयोग देंगे पर मन आशंकित है कि कल मुझे कोरोना ने घेरा तो अच्छा इलाज मिलेगा या नही । प्रभु कोरोना से हम देशवासियो को बचाये अतिशीघ्र कहर कम हो । वैज्ञानिक कोई रास्ता निकलेम स्थानीय प्रशासन से अपेक्षा है कि दवाई ,आॅक्सिजन व बेड की अच्छी व्यवस्था के साथ मास्क , ,सेनेटाइजर ,दूरी व लोकडौन के अनुपालन में हर संभव प्रयास करे ।।

साथ ही हम सब जहां है अपने कर्तव्य का पालन करे । जीवन रक्षा जरूरी है । सरकारे और अधिक सजगता से जन सुरक्षा हेतु मशीनरी को पूरी ताकत से झोंक दे। गरीब का इलाज संभव बनाये । कोरोना मिटेगा हम होंगे कामयाब।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img